Skip to main content

50 घंटे में 5 गुना बढ़ा विकास दुबे पर इनाम

50 घंटे में 5 गुना बढ़ा विकास दुबे पर इनाम, 40 टीमें कर रही हैं तलाश

अभिषेक गुप्ता
लखनऊ, 7 July

उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर घोषित इनाम को ढाई गुना बढ़ा दिया है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

  • विकास दुबे की तलाश में छापेमारी जारी
  • यूपी पुलिस ने बढ़ाई इनाम की राशि
कानपुर शूटआउट का आरोपी विकास दुबे को पकड़ने की कोशिश जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर घोषित इनाम को ढाई गुना बढ़ा दिया है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. जिस वक्त शूटआउट हुआ, उस समय विकास दुबे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. सबसे पहले विकास दुबे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था, जिसे एक लाख रुपया किया गया था. आईजी ने इनाम को ढाई लाख रुपये करने के लिए डीजीपी को खत लिखा था.


पूछताछ में विकास दुबे ने लिया था दो BJP विधायकों का नाम, सामने आया वीडियो


डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने आईजी के पत्र पर सहमति जताते हुए विकास दुबे पर ढाई लाख रुपये का ईनाम घोषित किया है. विकास दुबे के बारे में कोई सूचना देता है तो उसे ईनाम दिया जाएगा. साथ ही उसका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा. इस बीच पुलिस ने उन्नाव टोल प्लाजा पर विकास दुबे के पोस्टर लगा दिए हैं.

अवैध शराब का धंधा, राशन कोटे पर कब्जा, ऐसे चलता था विकास दुबे का साम्राज्य

विकास दुबे पर धारा 192 220 धारा 147 148 149 302 307 394 सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने 40 टीमें गठित की है, जो आस-पास के जिलों के अलावा सर्विलांस टीम से मिल रही जानकारी के आधार पर छापेमारी कर रही हैं| 


यूपी के पूर्व DGP ने कहा- खाकी, खादी और अपराध के मिश्रण की मिसाल है विकास दुबे

इस बीच विकास दुबे के करीबी दयाशंकर अग्निहोत्री के खुलासे के बाद चौबेपुर थाने के तीन पुलिकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसमें दो दारोगा और एक सिपाही शामिल है. इन तीनों पुलिसकर्मियों पर विकास दुबे के संपर्क में रहने का आरोप लगा है.

Comments

Popular posts from this blog

साल का तीसरा चंद्र ग्रहण

SBI Customers